असल जिंदगी में कट्टर दुश्मन है राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर का परिवार, खुद बयां की सच्चाई

इन दिनों दक्षिण भारत के फिल्म आरआरआर ने सिनेमाघरों में तबाही मचा रखी है। इस फिल्म ने पिछली सारी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ कर रख दिया है और दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने महज 2 हफ्ते में ही 700 करोड़ के ऊपर की कमाई कर ली है। इस फिल्म में दक्षिण भारत के दो मुख्य सितारे जूनियर एनटीआर राम चरण है जिनकी अदाकारी इस फिल्म में खूबसूरत है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बॉलीवुड के स्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम रोल में है। इस फिल्म की पटकथा में रामचरण और जूनियर एनटीआर की बहुत ही अच्छी दोस्ती का उदाहरण पेश किया है लेकिन आपको बता दें कि असल जिंदगी में इन दोनों के परिवारों के बीच पिछले 35 सालों से दुश्मनी चली आ रही है आइए बताते हैं उसकी वजह।

जूनियर एनटीआर ने खुद बयां की सारी सच्चाई हमारे बीच है 35 सालों से दुश्मनी

असल जिंदगी में कट्टर दुश्मन है राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर का परिवार, खुद बयां की सच्चाई

दक्षिण भारत के सबसे बड़े स्टार जूनियर एनटीआर आरआरआर में अपने हैरतअंगेज प्रदर्शन से सबको हैरान कर चुके हैं उन्होंने बताया कि पर्दे पर उनके साथ दोस्ती का रोल निभाने वाले राम चरण तेजा के साथ रियल लाइफ में उनके रिश्ते कुछ अच्छे नहीं है। उन्होंने बताया कि रामचरण और उनके परिवार के बीच में 35 सालों से कट्टर दुश्मनी है।आपको बता दें कि राम चरण दक्षिण भारत के सुपरस्टार चिरंजीवी के सुपुत्र हैं वहीं जूनियर एनटीआर के दादा आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं इसी बीच पॉलिटिकल विवादों की वजह से इन दोनों ही परिवारों के बीच विवाद गहराता आया है लेकिन इस फ़िल्म के बाद इन दोनों के ही रिश्तो में बड़ा बदलाव आने के संकेत हैं।

जूनियर एनटीआर को भाई मानते हैं राम चरण, इस फ़िल्म ने बदल दी है उनकी सोच

असल जिंदगी में कट्टर दुश्मन है राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर का परिवार, खुद बयां की सच्चाई

जूनियर एनटीआर और रामचरण की फिल्म आरआरआर पर्दे पर खूब धूम मचा रही है आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले इन दोनों ने कभी भी एक साथ काम नहीं किया है। रामचरण ने बताया कि पिछले 35 सालों से हम दोनों के परिवारों के बीच में जंग छिड़ी रही है लेकिन मैं जूनियर एनटीआर को अपना दुश्मन नहीं मानता बल्कि उन्हें अपना भाई मानता हूं। उन्होंने यह भी बताया कि इस फ़िल्म में जैसी दोस्ती उनके साथ दिखाई गई है असल जिंदगी में मैं उससे ज्यादा प्यार करता हूं और मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को देखने के बाद हमारे परिवार में लंबे समय से चली आ रही जो लड़ाई है वह भी खत्म हो जाएगी।

Gyan Sankhya Google News Publication

About Shubham Tiwari

Shubham Tiwari is the Founder and editor of Gyan Sankhya. Having more than 5+ years of experience in Bollywood News writing covering all the biggest happenings of The B-Town.