इस अभिनेत्री के साथ नाज़ायज़ सम्बन्ध बनाना चाहते थे गोविंदा, पत्नी ने दोनों को पकड़ लिया था रंगे हाथ

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री रहे जिनका शादी के बाद भी एक दूसरे के साथ नाजायज संबंध रहा है। 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा भी उन अभिनेताओं में से एक रहे हैं। गोविंदा काफी लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आये है लेकिन एक समय ऐसा था कि वह बॉलीवुड के फिल्मों की जान हुआ करते थे और उनके बिना फिल्मों में काफी सूनापन लगता था। गोविंदा ने बेहद कम उम्र में ही शादी कर ली थी लेकिन शादी के बाद ही गोविंदा को फिल्मी करियर में सफलता हासिल हुई थी, लेकिन आपको बता दें कि शादी के बाद भी गोविंदा का एक बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ चक्कर चल रहा था जिसको उनकी पत्नी सुनीता ने रंगे हाथों पकड़ लिया था। आइए आपको बताते हैं गोविंदा के उस अवैध सम्बन्ध के बारे में जो उन्होंने बॉलिवुड की एक बड़ी अभिनेत्री के साथ बना रखा था।

इस अभिनेत्री के साथ शादी के बाद भी चक्कर चला रहे थे गोविंदा

बॉलीवुड में 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा सुपरहिट हीरो रहे हैं हालांकि पिछले कुछ समय से उनका बड़े पर्दे पर नजर आना बंद हो गया है लेकिन उनकी फिल्में एक समय में सुपरहिट साबित हुआ करती थी। अपने जमाने में गोविंदा और अभिनेत्री रानी मुखर्जी की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था और बताया जाता है कि यह दोनों फिल्मों के दौरान एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। इन दोनों सितारों की जोड़ी को फ़ैन्स भी बड़े पर्दे पर बेहद पसंद करते थे, यही नहीं गोविंदा के बारे में यह बताया जाता है कि शादी के बाद भी वह रानी मुखर्जी के साथ अवैध संबंध बनाकर रखते थे जिसका पता उनकी पत्नी सुनीता को चल गया था और उन्होंने एन मौके पर गोविंदा को रंगे हाथों पकड़ लिया था।

अपार्टमेंट में रंगे हाथ सुनीता ने पकड़ा था गोविंदा और रानी मुखर्जी को

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे रह चुके हैं जो शादी के बाद भी एक दूसरे के साथ नाजायज संबंध में रह चुके हैं इन्हीं सूची में गोविंदा और रानी मुखर्जी का भी नाम शामिल था। एक समय में गोविंदा और रानी मुखर्जी का रिश्ता इतना परवान चढ़ चुका था कि शादी के बाद भी गोविंदा रानी मुखर्जी से नजदीकियां बढ़ाने लगे थे, लेकिन समय रहते उनकी पत्नी सुनीता ने एक बार गोविंदा और रानी मुखर्जी को रंगे हाथ एक अपार्टमेंट के फ्लैट में पकड़ लिया था, जिसके बाद सुनीता ने गोविंदा को सख्त हिदायत दी थी रानी मुखर्जी से ना मिलने की जिसके बाद गोविंदा ने भी उनकी बात मान ली और इस वजह से गोविंदा और सुनीता का रिश्ता टूटने से बच गया वही रानी मुखर्जी ने भी धीरे-धीरे गोविंदा से दूरी बना ली।

Gyan Sankhya Google News Publication

About Shubham Mathur

Shubham Mathur is an editor on Gyan Sankhya having more than 5+ years of experience as en editor in news industry.