कंगना राणावत ने बढ़ाई सलमान खान के साथ दोस्ती, कहा बॉलीवुड में टिके रहने के लिए जरूरी यह कदम

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से पहचानी जाती है। बॉलीवुड में उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं वह उन्होंने अपने दम पर हासिल की है। साथ ही कंगना उन अभिनेत्रियों में से एक है जो अक्सर निडरता और सच्चाई के साथ गलत बातों को बढ़ावा नहीं होने देती। हाल ही में कंगना राणावत को जब सलमान खान के घर ईद की पार्टी में देखा गया तब उनसे सवाल किया गया कि आखिर कंगना राणावत सलमान खान के साथ दोस्ती कब से करने लगी क्योंकि कंगना राणावत ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ सलमान खान का भी नाम लिया था जिसके उपर उन्होंने आरोप लगाया था कि यह लोग नेपोटिज्म को बढ़ावा दे रहे हैं।

सलमान खान ने भी निभाई कंगना से दोस्ती आने वाली फिल्म का किया प्रमोशन

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान का बॉलीवुड में एकछत्र राज चलता है और यह बात सभी को पता है। सलमान खान जिस भी सितारे के सपोर्ट में आ जाते हैं उसका फिल्मी करियर हिट होना तय माना जाता है। हाल ही में अपने घर की ईद पार्टी के दौरान सलमान खान के साथ कंगना राणावत देखी गई जो अक्सर उनका विरोध किया करती थी लेकिन इन दिनों कंगना राणावत के सुर सलमान खान के लिए बदले बदले से नजर आ रहे हैं, शायद इसकी वजह यह हो सकती है कि कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन सलमान खान से करवा रही है, हाल ही में सलमान खान ने भी कंगना राणावत की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए उनकी आगामी फिल्म धाकड़ की तारीफ की थी जिसके बाद से ही यह दोनों एक साथ कई जगह पर देखे जा चुके हैं।

सलमान के लिए बदले कंगना के सुर, इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए सलमान का साथ जरूरी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत के तेवर इन दिनों बदले बदले से नजर आ रहे हैं। हाल ही में कंगना राणावत सलमान खान के साथ देखी गई थी। कंगना राणावत से जब यह सवाल किया गया कि वह सलमान खान के साथ कब से रहने लगी तब उन्होंने बताया कि फ़िल्म इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए सलमान खान के साथ की जरूरत होती है और मैं वही कर रही हूं।अगले ही महीने कंगना राणावत की फ़िल्म “धाकड़”आने वाली है और ऐसे मौके पर जब कंगना राणावत कि फ़िल्म धाकड़ का प्रमोशन जब खुद सलमान खान ने कर दिया है तब इस फ़िल्म का हिट होना तय माना जा रहा है।

Gyan Sankhya Google News Publication

About Shubham Mathur

Shubham Mathur is an editor on Gyan Sankhya having more than 5+ years of experience as en editor in news industry.