मिथुन रहिसियत में देते हैं अम्बानी परिवार को टक्कर, इन होटलों के मालिक है और जीते हैं रहीसों वाली जिंदगी

बॉलीवुड में डिस्को किंग के नाम से पहचाने जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती को भला आज कौन नही जानता। बॉलीवुड की इंडस्ट्री में मिथुन चक्रवर्ती एक बड़ा नाम है और हिंदी सिनेमा जगत में उन्होंने अतुलनीय योगदान दिया है। मिथुन चक्रवर्ती को बॉलीवुड की इंडस्ट्री में खूब मान सम्मान दिया जाता है क्योंकि आज तक फ़िल्म इंडस्ट्री में मिथुन चक्रवर्ती का किसी से विवाद नही रहा है। बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से मिथुन चक्रवर्ती फिल्मों में नजर नही आये है लेकिन छोटे पर्दे के रियलिटी शो में वह बतौर जज की भूमिका में जरूर नजर आते रहे है। मिथुन चक्रवर्ती पिछले कुछ समय से भले ही पर्दे पर नजर नही आये हो लेकिन उसके बावजूद भी वह आलिशानो वाली जिंदगी जी रहे है,आइये आपको बताते है फिल्मों के अलावे मिथुन चक्रवर्ती की कमाई का वह स्त्रोत जिससे वह आलिशानो वाली जिंदगी जीते है।

ऊटी में है मिथुन चक्रवर्ती का पांच सितारा होटल, रहते है ठाठ से

भारत के इन 5 बड़े होटलों के मालिक है मिथुन चक्रवर्ती, जीते है आलिशानो वाली जिंदगी

बॉलीवुड के डिस्को किंग मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है और फ़िल्म इंडस्ट्री में वह पिछले 25 सालों से भी ज्यादा समय से सक्रिय है। मिथुन चक्रवर्ती ने पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की फिल्मों में काम नही किया है लेकिन उसके बाद भी वह बेहद आलीशान तरीके से अपना जीवन यापन कर रहे है आखिर कैसे आइये आपको बताते हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने दरअसल आज तक जितनी भी कमाई अपनी फिल्मों से की है उसकी सारी पूंजी उन्होंने अपने व्यवसाय में लगा दी है। मिथुन चक्रवर्ती के पसंदीदा शहरों में से एक ऊटी में उन्होंने एक पांच सितारा होटल खोल रखा है यही नही ऊटी में उनका मोनार्क नामक एक होटल है जो पाँच सितारा है,इस होटल में कुल 59 कमरे है इसके साथ साथ 4 लग्जरी फर्निश्ड सुइट्स के भी मालिक है मिथुन चक्रवर्ती।

भीड़ भाड़ से दूर इस जगह में जीवन गुजरना चाहते है मिथुन दा

भारत के इन 5 बड़े होटलों के मालिक है मिथुन चक्रवर्ती, जीते है आलिशानो वाली जिंदगी

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के बेहद शालीन अभिनेताओं में से एक रहे है। फ़िल्म इंडस्ट्री में करोड़ो रूपये कमाने के बावजूद भी मिथुन चक्रवर्ती जमीन से जुड़े रहे है। ऊटी मिथुन चक्रवर्ती की पसंदीदा जगहों में से एक रही है और इस लिए जब मिथुन मुम्बई से छुट्टी लेते है तब वह अपने होटल मोनार्क पहुंच जाते है। मिथुन चक्रवर्ती ने अपने लिए यहां पर हेल्थ फिटनेस सेंटर,इनडोर स्विमिंग पूल जैसी भी सुविधाएं बना रखी है। मिथुन यहां पर आकर सफारी की सवारी भी करते है यही नही ऊटी में मिथुन चक्रवर्ती के करीब 10 कॉटेज भी है जिसकी देखभाल खुद उनका बेटा महाअक्षय करता है।

Gyan Sankhya Google News Publication

About Shubham Mathur

Shubham Mathur is an editor on Gyan Sankhya having more than 5+ years of experience as en editor in news industry.