रिलीज हो गया कृष्ण कुन्नथ उर्फ़ केके का आखिरी गाना, गाने के बोल सुनकर नम हो जाएंगी आँखें

आंखें कहा जाता है कि कलाकार कभी भी नहीं मरते हैं बल्कि वह लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहते हैं। पिछले सप्ताह ही कोलकाता के एक लाइव कंसर्ट में तबीयत बिगड़ने की वजह से बॉलीवुड के गायक केके का निधन हो गया था। केके की निधन की खबर जिस किसी ने भी सुनी उसे अपने कानों पर भरोसा नहीं हुआ क्योंकि केके बहुत ही उम्दा गायक थे और 90 के दशक से लेकर आज तक दर्शकों का पसंदीदा गायकों में से एक थे। पिछले सप्ताह कोलकाता के नजरुल स्टेडियम में परफॉर्मेंस दे रहे केके की दिल धड़कने रुकने की वजह से निधन हो गया। निधन के 1 सप्ताह के बाद उनका आखिरी गाया हुआ गाना रिलीज हुआ है जो लोगों को बहुत भावुक कर रहा है। आइए आपको बताते हैं केके के जीवन के आखिरी गाने के बारे में कुछ खास बातें।

फिल्म शेर दिल में गाया केके ने अपना आखिरी गाना

रिलीज हो गया कृष्ण कुन्नथ उर्फ़ केके का आखिरी गाना, गाने के बोल सुनकर नम हो जाएंगी आँखें

के के जो बॉलीवुड के मशहूर गायक है अब भले ही हमारे बीच में ना हो लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में जिंदा है। वह भले ही हमें छोड़ कर चले गए लेकिन उनके गाने आज भी लोग बहुत चाव से सुनना पसंद करते हैं। निधन के पहले उन्होंने अपने एक फिल्म में एक गाना गाया था जो अब रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को लोग बार-बार सुनकर उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फिल्म शेरदिल जिसमे पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं उस फिल्म में केके ने अपने करियर का आखिरी गाना गाया था। इस गाने के बोल हैं “धूप पानी बहने दे”। इस गाने को जो भी सुन रहा है वह केके की याद में इमोशनल हो रहा है। के के के फैंस लिए यह गाना सरप्राइस से कम नहीं है और लोग बार-बार इस गाने को सुनकर के को अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहे हैं

केके के इस गाने को सुन नम हो जाएंगी आपकी आंखें

रिलीज हो गया कृष्ण कुन्नथ उर्फ़ केके का आखिरी गाना, गाने के बोल सुनकर नम हो जाएंगी आँखें

बॉलीवुड के मशहूर गायक केके ने निधन के पहले ही उन्होंने फिल्म शेरदील में अपने जीवन का आखिरी गाना गाया था। इस गाने के बोल थे धूप पानी बहने दे। इस गाने के लिरिक्स को गुलजार ने लिखा है वही शांतनु मोइत्रा ने इस गाने को कंपोज किया है। फिल्म सिनेमाघरों में 24 जून को आने वाली है और इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। यह फिल्म रिलीज होने के पहले से ही चर्चाओं में इसलिए आ गई है क्योंकि इस फिल्म में के के का आखिरी गाना है। और कयास लगाए जा रहे हैं कि केके की वजह से लोग इस फिल्म को देखने जरूर पहुंचेंगे। खुद पंकज त्रिपाठी भी के के के निधन पर शोक जताते हुए देखे गए थे उनका मानना था कि के के के निधन से बॉलीवुड को एक बहुत बड़ी क्षति पहुंची है।

Gyan Sankhya Google News Publication

About Krishna Singh