शमशेरा के ट्रेलर को फैंस ने नकारा, ट्रेलर में बनाया गया हिंदू धर्म का मजाक

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हो गया। जैसा कि उम्मीद थी इस फिल्म के ट्रेलर को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली और फिल्म के ट्रेलर ने खूब सुर्खियां बटोरी। रिलीज होते ही इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया। इस फिल्म के ट्रेलर में 1857 की कहानी दिखाई गई कि कैसे एक लुटेरा गरीबों का मसीहा बन जाता है और वह अंग्रेजों और साहूकारों को लूट कर गरीबों का मदद करता है। शमशेरा के रोल में रणबीर कपूर बेहद जच रहे थे और उनके किरदार को लेकर कोई भी सवाल पैदा नहीं होता है। लेकिन फिल्म के ट्रेलर के कुछ सीन को देखकर लोगों ने अभी से ही बवाल मचाना शुरू कर दिया है लोगों का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसे दृश्य दिखाए गए हैं जिसकी वजह से हिंदुओं धर्म की भावना आहत हो सकती है। आइए आपको बताते हैं ट्रेलर में ऐसी क्या अंतरंगता दिखाई गई है जिसकी वजह से कुछ लोग इस पर भड़क रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर में इन दृश्यों को देखकर भड़के लोग

शमशेरा के ट्रेलर को फैंस ने नकारा, ट्रेलर में बनाया गया हिंदू धर्म का मजाक

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हो गया। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अट्ठारह सौ सत्तावन की पृष्ठभूमि पर बनी हुई फिल्म है जिस समय भारत में अंग्रेजी हुकूमत का राज था। रणबीर कपूर इस फिल्म में डबल रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर को देखकर कुछ लोग इसके ऊपर बेहद भड़क रहे हैं क्योंकि लोगों का आरोप है कि इस फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसी दृश्य है जो हिंदू धर्म को आहत कर सकता है। कुछ लोगों ने संजय दत्त के टीका लगाने के तरीके को गलत बताया है आइए आगे बताते हैं और भी कुछ ऐसे दृश्य जिसकी वजह से फैंस इस फिल्म के ट्रेलर पर खूब नाराज हो रहे हैं।

वाणी कपूर के पहनावे को लेकर भी लोगो ने उठाया सवाल

शमशेरा के ट्रेलर को फैंस ने नकारा, ट्रेलर में बनाया गया हिंदू धर्म का मजाक

रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म शमशेरा का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हो गया। रिलीज होते ही यह ट्रेलर सभी जगह छा गया। जैसा की उम्मीद जताई जा रही थी रणबीर कपूर इस फिल्म में एक डाकू की भूमिका में नजर आए। मेकर्स को उम्मीद थी कि लोगों को यह फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आएगा लेकिन फिल्म के ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों ने इसके ऊपर बवाल मचाना शुरू कर दिया। लोगों ने बताया कि चूंकि यह फिल्म 1857 की पृष्ठभूमि पर आधारित है इसमें हिंदू धर्म को अच्छे से दिखाना था लेकिन फिल्म के ट्रेलर में वानी कपूर अर्धनग्न दिखी। कुछ लोग संजय दत्त के ऊपर भी सवालिया निशान उठा रहे थे कि उन्होंने टीके को गलत तरीके से लगाया है अब देखना यह है कि इस फिल्म के दूसरे ट्रेलर पर फैंस की क्या प्रतिक्रिया रहती है यह पहला मौका नहीं है जब बॉलीवुड की किसी फिल्म पर हिंदू धर्म को आहत करने का आरोप लगाया गया है।

Gyan Sankhya Google News Publication

About Krishna Singh